whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut का राजनीति में ताजा अपडेट, एक्ट्रेस बोलीं- अभी तो जान-पहचान हुई है

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने जबसे चुनावी मैदान में कदम रखा है, तबसे हर तरह उन्हीं की चर्चा हो रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी पार्टी के लोगों से परिचय मीटिंग भी की है। इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की है, जिसका वीडियो भी आया है।
08:30 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, जबसे एक्ट्रेस ने चुनावी मैदान में कदम रखा है, तबसे हर तरह उन्हीं की चर्चा हो रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी पार्टी के लोगों से परिचय मीटिंग भी की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की है और उन्होंने बताया कि ये उनकी पार्टी के लोगों से पहली बार मुलाकात थी।

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में कंगना

इसके अलावा कंगना रौनत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वैसे तो बीते कुछ टाइम से कंगना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से बेहद उम्मीदें हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी ये तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि कंगना की ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो होगी। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो