whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut और CM Yogi में निकला कनेक्शन, एक्ट्रेस बोलीं- 'हमारा खून एक है...'

Kangana Ranaut CM Yogi First Meeting: कंगना रनौत ने आज चुनाव प्रचार करते हुए एक नया खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि जब उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहली बार मुलाकात हुई तो उन्होंने कंगना को देखकर क्या कहा था। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस दौरान कितनी डरी हुई थीं।
08:31 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain

Kangana Ranaut CM Yogi First Meeting: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर ढेर सारी बातें की और उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पर कुल्लू में एक्ट्रेस ने योगी आदित्यनाथ और अपने बीच का खास कनेक्शन भी जनता को बताया है। साथ ही एक्ट्रेस ने रिवील किया कि उनकी मुलाकात पहली बार जब योगी जी से हुई थी तो वो कितनी डरी हुई थीं। तो चलिए जानते हैं कंगना ने क्या-क्या कहा है।

एक्ट्रेस बोलीं कि जब वो पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं तो वो बहुत डरी हुई थीं। लेकिन योगी जी ने उन्हें कहा कि कंगना तुम तो मेरी छोटी बहन हो। ये सुनते ही एक्ट्रेस हैरान हो गईं। हालांकि, एक्ट्रेस को लगा था कि योगी जी कठोर बात करते होंगे। कंगना ने अपने बयान में ये भी कहा कि उनका और मेरा जो खून है, हमारी जो ब्लड लाइन है वो सेम है। पहले कंगना को भी लगता था कि योगी जी जिनसे सारे गैंगस्टर डरते हैं। चोरों चक्के डरते हैं, जिन्होंने अकेले UP के माफिया, गुंडाराज और दानवों को खत्म कर दिया ऐसे योगी जी बहुत स्ट्रिक्ट होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो