चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Kangana Ranaut की सांसद बनते ही लगी लॉटरी, घर-बिजली-पानी मुफ्त... कई सुविधाओं का मिलेगा लाभ

Actress Kangana Ranaut: कंगना रनौत को सांसद बनते ही कई सारी सरकारी सुविधाएं मिल गई हैं। अब लाखों में एक्ट्रेस की सैलरी होगी। उन्हें फ्री बिजली और फ्री पानी मिलेगा। इसके अलावा घर और मेडिकल बिल भी सरकार ही भरेगी। अगर एक्ट्रेस को डोमेस्टिक फ्लाइट लेनी है तो भी खर्च नहीं करना होगा।
08:09 PM Jun 15, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Actress Kangana Ranaut: कंगना रनौत अब सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं रहीं वो मंडी की सांसद भी बन चुकी हैं। अब वो अपने काम के बदले कई सरकारी सुविधाओं का लाभ उठाएंगी। एक्ट्रेस को अब वो सब मिलने वाला है जो एक सांसद को सरकार की तरफ से दिया जाता है। तो चलिए जानते हैं कंगना के हाथ कौन-सी सुख- सुविधाएं आएंगी। शुरुआत करते हैं एक्ट्रेस की सैलरी से। अब कंगना को हर महीने 1 लाख की फिक्स्ड सैलरी मिलने वाली है।

Advertisement

इसके अलावा अब उन्हें 70 हजार रुपए लोकसभा क्षेत्र के भत्ते के रूप में दिए जाएंगे। कंगना को मुफ्त का आवास भी मिलेगा। सरकार उन्हें उनके कार्यकाल के दौरान एक अलग घर देगी। लेकिन अगर कंगना इस घर को लेने से मना करती हैं तो वो होम अलाउंस के लिए दावा कर सकती हैं और फिर उन्हें हर महीने 2 लाख रुपये अलग से मिलेंगे। इसका अलावा कंगना को 4000 लीटर पानी और 50 हजार यूनिट तक की बिजली मुफ्त मिलेगी। इतना ही नहीं फ्री हाई स्पीड इंटरनेट, हर साल डेढ़ लाख की फ्री टेलीफोन कॉल्स और मुफ्त डोमेस्टिक फ्लाइट्स और मेडिकल ट्रीटमेंट भी फ्री मिलने वाला है।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement