whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut पर क्यों भड़का सुभाष चंद्र बोस का परिवार? एक्ट्रेस ने दिया था ये विवादित बयान

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में हैं। कंगना ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताकर मुसीबत मोल ले ली है। अब नेताजी के पाते चंद्र कुमार बोस ने कंगना से नाराजगी जताई है।
04:32 PM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: हिन्दी सिनेमा से सियासी गलियारे में एंट्री करने वाली कंगना रनौत चुनावी मैदान में उतरने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। कभी वो अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी कंगना विपक्ष के निशाने पर आ जाती हैं। मगर अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते ने कंगना से नाराजगी जताई है।

दरअसल हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने नेताजी को देश का पहला प्रधानमंत्री बताया था। बाद में जब कंगना से इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नेताजी को ही देश का पहला प्रधानमंत्री बनना चाहिए था। कंगना के इस बयान के बाद विपक्ष तो उनपर हमलावार था ही। मगर अब नेताजी के पोते चंद्र कुमार बोस ने भी कंगना को खरी-खोटी सुनाई है। चंद्र कुमार बोस का कहना है कि बोस अविभाजित और अखंड भारत के पहले और आखिरी पीएम थे। उन्हें 19 अक्टूबर 1943 को सिंगापुर में बनी निर्वासित सरकार आजाद हिंद का प्रधानमंत्री चुना गया था। मगर नेताजी के नाम पर नेहरु का अपमान करना निंदनीय है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो