Advertisement

Video: IPL में इस नई टीम के साथ खेलना चाहते हैं रिंकू सिंह, KKR के फैंस में मचा हड़कंप

Indian Premier League 2025 Mega Auction: आईपीएल-2025 का इस साल मेगा ऑक्शन होने वाला है। इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने फैंस की धड़कन बढ़ा दी है। उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया है, जिससे केकेआर के फैंस निराश नजर आ रहे हैं।

Indian Premier League 2025 Mega Auction: आईपीएल-2025 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन की तैयारी है। ऐसे में बड़ी संख्या में टीमों में बदलाव देखने को मिलना तय है। कई बड़े स्टार खिलाड़ियों को भी टीमें चाहकर भी रिटेन नहीं कर सकेंगी। क्योंकि बीसीसीआई के मानकों के अनुसार ही खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकेगा। इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस की धड़कन बढ़ गई है, क्योंकि टीम के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जो इन फैंस को कतई पसंद नहीं आएगा।

दरअसल रिंकू सिंह से एक सवाल किया गया था कि अगर उन्हें इस बार केकेआर ने रिटेन नहीं किया तो वो कौन सी टीम के लिए खेलना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में रिंकू सिंह ने फौरन कहा कि वो आरसीबी के लिए खेलना चाहते हैं क्योंकि उस टीम में विराट कोहली हैं। अब केकेआर की टीम प्रबंधन पर सभी की नजरें होंगी कि वो रिंकू सिंह के लिए क्या फैसला लेते हैं। लेकिन तब तक के लिए रिंकू सिंह ने फैंस की धड़कन बढ़ा दी है। आखिर रिंकू सिंह आईपीएल में विराट कोहली की ही टीम में क्यों खेलना चाहते हैं, इसे जानने के लिए वीडियो देखें।

ये भी पढ़ें : मोहम्मद शमी की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी मैदान पर एंट्री?

ये भी पढ़ें : Video: Test Cricket में बना शर्मनाक रिकॉर्ड, एक टेस्ट मैच में 11 खिलाड़ी हुए 0 पर आउट

Open in App
Tags :