whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

40 साल पुराना सेवक, सोनिया-राहुल का आभारी हूं...अमेठी से टिकट मिलने पर क्या बोले KL Sharma?

KL Sharma Congress Amethi Candidate: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव टिकट मिलने पर KL शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने 40 साल की वफादारी का इनाम देने के लिए कांग्रेस का आभार जताया। आइए देखते हैं कि उन्होंने क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की।
11:37 AM May 03, 2024 IST | Khushbu Goyal

KL Sharma Reaction To Be Congress Candidate: लोकसभा चुनाव 2024 के रण में कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को उतारा है। किशोरी लाल कांग्रेस के 40 साल पुराने सेवक हैं। वे राजीव गांधी के समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं। वे काफी अनुभवी, कुशल रणनीतिकार और संगठन के अच्छे ज्ञाता है। अमेठी में उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी से है। काफी मंथन के बाद आज चुनाव नामांकन के आखिर दिन कांग्रेस ने उनकी उम्मीदवारी का ऐलान किया।

वहीं कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ने पर किशोरी लाल शर्मा ने काफी खुशी जताई। उनके समर्थकों में भी खुशी की लहर है। वे पंजाब के लुधियाना जिले से संबंध रखते हैं और राजीव गांधी के संपर्क में आने के बाद वे अमेठी आ गए। पिछले 40 साल से वे अमेठी और रायबरेली लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की बागडोर संभाल हुए हैं। आइए जानते हैं कि कांग्रेस की ओर से चुनाव टिकट मिलने के बाद उन्होंने क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो