चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न फाइव स्टार होटल न लग्जरी रिसोर्ट, तो कहां होगी एक्ट्रेस Arti Singh की शादी?

Arti Singh Wedding Venue: गोविंदा की भांजी की शादी हो रही है ये तो सभी जानते हैं। लेकिन ये शादी कहां होगी ये जानकर आपको बड़ा झटका लग सकता है। आरती सिंह ने अपनी शादी के लिए फाइव स्टार होटल और लग्जरी रिसोर्ट छोड़ एक खास जगह को चुना है। तो चलिए जानते हैं कि वो कहां शादी करने वाली हैं।
08:06 PM Apr 19, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Arti Singh Wedding Venue: गोविंदा (Govinda) की भांजी और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी का कार्ड हाल ही में वायरल हुआ था। लेकिन अब उनके वेडिंग वेन्यू के बारे में जानकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड के 'राजा बाबू' और 'हीरो नंबर 1' की भांजी न तो फाइव स्टार होटल और न लग्जरी रिसोर्ट में सात फेरे लेंगी। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी एक मंदिर में होने वाली है।

Advertisement

खबरों की मानें तो आरती सिंह मुंबई के इस्कॉन मंदिर में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी। करोड़पति भाई और मामा के होने के बाद भी वो सिम्प्लिसिटरी से शादी करने वाली हैं। दरअसल, एक्ट्रेस यहीं शादी करना चाहती हैं। पहले वो काशी विश्वनाथ में शादी करना चाहती थीं लेकिन वहां सभी लोग नहीं जा पाते, ऐसे में उन्होंने फैसला लिया कि शादी के लिए मुंबई का इस्कॉन मंदिर ही सही रहेगा।

Advertisement
Tags :
Arti SinghGovindaKrushna Abhishek
Advertisement
Advertisement