whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओडिशा में BJP-BJD का क्यों टूटा गठबंधन? अब अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा

Odisha Lok Sabha Election and Assembly Election : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच ओडिशा में भाजपा और बीजेडी के बीच गठबंधन टूट गया। सीट शेयरिंग को लेकर दोनों दलों में बात नहीं बनी और भाजपा ने अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।
10:45 PM Mar 22, 2024 IST | Deepak Pandey

Odisha Lok Sabha Election and Assembly Election : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुज बज गया है। राजनीतिक पार्टियों ने अपनी रणनीति बना ली है। दिग्गज नेता चुनावी महासमर में कूद पड़े हैं। ओडिशा से एक बड़ी खबर सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और बीजू जनता दल (BJD) के बीच गठबंधन टूट गया है। भाजपा अब अकेले ही ओडिशा में चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

ओडिशा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन सामल ने एक्स पर पोस्ट कर बीजद से गठबंधन टूटने की खबर साझा की। अब भाजपा अकेले ही ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी। ओडिशा में विधानसभा की 147 और लोकसभा की 21 सीटें हैं। बीजेपी अब सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। पिछले 15 दिनों से भाजपा और बीजेडी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बैठक चल रही थी, लेकिन बात नहीं बन पाई। आइए वीडियो में देखते हैं कि एनडीए का गठबंधन क्यों टूट गया।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो