whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या तेजस्वी यादव गेम बिगाड़ेंगे? नीतीश संग एक फ्लाइट में जाएंगे दिल्ली, मनोज झा ने भी दिए थे संकेत

Nitish Tejashwi Bihar Game Changer: नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आज BJP NDA और INDIA अलायंस की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस बीच मनोज झा का एक बयान भी कुछ संकेत दे रहा है। आइए देखते हैं कि आखिर सियासी गलियारों में क्या चर्चा है?
09:36 AM Jun 05, 2024 IST | Khushbu Goyal

Nitish Kumar Tejashwi Yadav Bihar Politics: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के बाद केंद्र में सरकार बनाने की कवायद काफी तेज हो गई है। आज दिल्ली में BJP NDA और INDIA अलायंस की अहम बैठकें हैं। दोनों के सहयोगी दल इन बैठकों में शामिल होंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को साधने की कोशिश दोनों दल कर रहे हैं। नीतीश आज दोनों बैठकों में शामिल होंगे, लेकिन सियासी गलियारों में एक चर्चा यह भी है कि अगर बिहार को हाथ में लेना है तो तेजस्वी यादव कोई बड़ा गेम खेल सकते हैं। मनोज झा ने भी एक बयान देकर कुछ संकेत दिए थे।

इस बीच सूत्रों के मुताबिक, खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आज एक ही फ्लाइट से दिल्ली जाएंगे। सुबह 10:40 बजे दोनों विस्तारा की फ्लाइट UK-718 से दिल्ली जाएंगे। फ्लाइट में करीब डेढ़ घंटा तेजस्वी यादव-नीतीश कुमार साथ-साथ रहेंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार दोनों मिलेंगे। सियासी गलियारों में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के रिश्तों को लेकर फिर से कयास भी लगाए जा रहे हैं। सांसद मनोज झा के बयान के बाद सियासत और तेज हो गई है। आइए देखते हैं कि मनोज झा ने क्या संकेत दिए थे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो