whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या रवीना टंडन ने किया कांग्रेस के लिए प्रचार? वायरल वीडियो का सच आया सामने

Lok Sabha Elections 2024: सात मई को देश में तीसरे चरण का मतदान है। इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रवीना टंडन का कांग्रेस की सपोर्ट में वीडियो वायरल हो रहा है। कई अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। जांच में पता चला कि ये वीडियो पुराना है।
09:31 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं, इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार में जुटी हैं। इस दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन का कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगने का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चंद सेकंड के इस वीडियो में वह किसी चुनावी रैली में नजर आ रही हैं, वह कांग्रेस के सपोर्ट में वोट देने के लिए लोगों से आग्रह करती हुईं सुनी जा सकती हैं।

2012 विधानसभा चुनाव का है वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया गया। लेकिन जब इस वीडियो की सच्चाई का पता लगया गया तो पता चला कि ये वीडियो को काफी पुराना है। जानकारी के अनुसार रवीना टंडन का यह वीडियो 2012 का है। बता दें 2012 में गुजरात में विधानसभा चुनाव थे। इस दौरान ही अभिनेत्री कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार के लिए वडोदरा पहुंची थीं। ये वीडियो उसी रोड शो का है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो