whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: महाराष्ट्र में क्या NDA की लुटिया ही डुबोएंगे अजित पवार? कांग्रेस के लिए बन रहे ये समीकरण

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में जल्द विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बार एनडीए और महा विकास अघाड़ी के दलों में कांटे का मुकाबला माना जा रहा है। एनडीए के दलों का सियासी गणित गड़बड़ाता दिख रहा है। एनसीपी में जो बगावत पहले हुई थी। वह भारी साबित हो सकती है।
08:49 PM Oct 17, 2024 IST | Parmod chaudhary

Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है। 20 नवंबर को चुनाव के लिए वोटिंग होगी। 23 नवंबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। इस बार के चुनाव में क्या नतीजे रहेंगे? क्या महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव जैसा हाल एनडीए या महा विकास अघाड़ी का होगा? यह देखने वाली बात होगी। लोकसभा चुनाव में महा विकास अघाड़ी को काफी वोट मिले थे। बीजेपी और एनडीए को उम्मीदों के मुताबिक नतीजे नहीं मिले थे।

Advertisement

अगर लोकसभा चुनाव की तर्ज पर वही वोट विधानसभा चुनाव में सीट वाइज महा विकास अघाड़ी को ट्रांसफर हो गया तो परिणाम चौंकाने वाले हो सकते हैं। अजित पवार को लेकर भी एक बड़ी बात सामने आ रही है। अजित पवार ने एनसीपी को तोड़ अपने साथ कई विधायकों को मिलाकर महायुति की सरकार बनाई थी। लेकिन अब उनको ये दावा उल्टा पड़ता दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी में बगावत की वजह से एनसीपी के कोर वोटर नाराज बताए जा रहे हैं। पूरी बात को इस रिपोर्ट से समझते हैं...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो