whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maharashtra में फिर हुआ 'सियासी बवाल', Shinde और BJP की दोस्ती टूटी!

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना और बीेजपी के बीच अब टेंशन बढ़ गई है। इस बार लड़ाई बयानों के जरिए नहीं बल्कि पोस्टर के जरिए छिड़ी है। ऐसे में क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं Video के जरिए।
11:06 AM Jun 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Maharashtra Politics Tension Between BJP and Shiv Sena: महाराष्ट्र में इस साल के आखिर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2024 से पहले सरकार चला रहे महायुति गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है। सीएम शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना और बीजेपी के बीच कुछ खटपट की खबरें सामने आ रही हैं। सीएम शिंदे ने चुनाव के बाद एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा भारी पड़ गया। पीएम मोदी के 400 सीटें जीतने के दावे से विपक्ष आरक्षण और संविधान के मामले में जनता को गुमराह करने में सफल रहा। अब ताजा मामला पोस्टरों को लेकर सामने आया है। प्रदेश के सिंधुदुर्ग जिले में जगह-जगह पर पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है, वक्त आने दो जवाब भी देंगे और हिसाब भी लेंगे। पोस्टर में शिवसेना कोटे से शिंदे सरकार में मंत्री एस सामंत का फोटो भी लगा है।

सियासी गलियारों में चर्चा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान ही बीजेपी और शिंदे गुट की दरार काफी बढ़ गई। सामंत बंधु चाहते थे रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग लोकसभा सीट उनके पास रहे लेकिन भाजपा ने वहां से केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को उतार दिया। पोस्टर में बाला साहेब ठाकरे और एकनाथ शिंदे की तस्वीर छापी गई है। इससे पहले महायुति सरकार में शामिल एनसीपी के अजित पवार की बीजेपी से कैबिनेट मंत्री पोस्ट और संघ के मुखपत्र ऑर्गेनाइजर में छपे आर्टिकल का विवाद सामने आया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो