whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाराष्ट्र-यूपी-झारखंड में सीट शेयरिंग पर बवाल, INDIA में रार! क्या NDA तैयार?

Maharashtra, UP and Jharkhand Seat Sharing: महाराष्ट्र, झारखंड और उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए NDA पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। सभी राज्यों में NDA के प्रत्याशियों का ऐलान हो रहा है। मगर दूसरी तरफ INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर घमासाम मचा हुआ है।
12:29 PM Oct 22, 2024 IST | Sakshi Pandey

Maharashtra, UP and Jharkhand Seat Sharing: महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव के अलावा 14 राज्यों में उपचुनाव की तैयारियां चल रही हैं। कई राज्यों में INDIA और NDA के बीच सीधी लड़ाई देखने को मिल रही है। खबरों की मानें तो महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर MVA में रार छिड़ गई है। जहां एक तरफ महाराष्ट्र, यूपी और झारखंड में NDA गठबंधन तेजी से प्रत्याशियों की घोषणा कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ MVA में सीट बंटवारा अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है।

Advertisement

महाराष्ट्र के चुनावी मैदान से MVA में तकरार की खबरें सामने आ रही हैं, तो यूपी और झारखंड में भी INDIA गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसा हुआ है। बीजेपी ने महाराष्ट्र की 99 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। इसके अलावा झारखंड चुनाव में भी NDA प्रत्याशियों का चेहरा सामने आने लगा है। उत्तर प्रदेश की 9 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी बीजेपी ने लिस्ट जारी कर दी है। तीनों राज्यों में सीट शेयरिंग पर लेटेस्ट अपडेट के लिए देखें यह वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो