whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिमाचल में दो आलीशान बंगलों की मालकिन हैं बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut, क्या आपने देखे हैं अंदर से?

Kangana Ranaut Himachal Bungalow: कंगना रनौत ने आज ये बात साफ कर दी है कि चुनाव जीतने के बाद वो मुंबई नहीं हिमाचल में रहेंगी। हिमाचल में रहकर वो अपने लोगों के लिए काम करेंगी। ऐसे में अब एक्ट्रेस हिमाचल में कहां बसने वाली हैं चलिए जानते हैं। एक्ट्रेस के पास हिमाचल में 1 नहीं बल्कि 2 बंगले हैं।
08:33 PM Jun 05, 2024 IST | Ishika Jain

Kangana Ranaut Himachal Bungalow: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी सीट से लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का ताज अपने सिर पर सजा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने चुनाव जीतने के बाद ये भी साफ कर दिया की वो मुंबई शिफ्ट नहीं हो रही हैं। ऐसे में अब हिमाचल में रहकर ही राजनीति करेंगी। उन्हें मंडी के विकास के लिए काम करना है। बता दें, वैसे भी हिमाचल कंगना के दिल में बस्ता है। पहले भी वक्त निकालकर एक्ट्रेस अपने होमटाउन में ही छुट्टियां मनाया करती थीं। अब चुनाव जीतने के बाद वो हिमाचल में वो कहा रहने वाली हैं ये भी आपको बता देते हैं।

हिमाचल ब्यूटी कंगना रनौत के वहां 2 आलीशान बंगले हैं। एक्ट्रेस ने जब चुनाव का परचा भरा तो उन्होंने साफ बताया था कि मुंबई में उनके 3 फ्लैट्स हैं जबकि मनाली में उनके नाम एक बंगला है जो उन्होंने कुछ समय पहले ही बनवाया है। इस बंगले की तस्वीरें एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर चुकी हैं। इसके अलावा यहां उनका एक पुश्तैनी घर भी हैं। इसे भी कुछ साल पहले ही कंगना ने रेनोवेट करवाया था। नदी के पत्थरों और पहाड़ी लकड़ियों से बना ये घर किसी महल से कम नहीं लगता।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो