खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Manthan Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव में मायावती से गठबंधन पर क्या बोले यूपी के मंत्री असीम अरुण?

Manthan Uttar Pradesh: कनौज के विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) समाज कल्याण असीम अरुण ने कहा कि अपने 10 साल के सेवाकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को जोड़ने का काम किया है। उनका कहना था कि आगामी लोकसभा चुनावों में विरोधी पार्टियों के पास कोई एजेंडा नहीं है। भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्र नीति करती है।
03:40 PM Mar 06, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Manthan Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री और पूर्व आईपीएस असीम अरुण ने न्यूज 24 के ‘मंथन उत्तर प्रदेश’ कार्यक्रम में शामिल होते हुए कहा कि राज्य में अब बहुजन समाज पार्टी का पारंपरिक वोट बैंक धीरे-धीरे खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में बहुत बड़ी संख्या में बसपा का मतदाता, उनके नेता और कार्यकर्ता बीजेपी से जुड़ चुके हैं।

Advertisement

जातिगत राजनीति नहीं चलेगी

आगे उन्होंने कहा कि अब राज्य में किसी पार्टी की जातिगत राजनीति नहीं चलेगी। लोग अब भाजपा के साथ आकर जुड़ रहे हैं। क्योंकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास की बात करती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में यूपी में अपराध कम हुए हैं। सरकार ने तमाम विकास परियोजनाओं को आम जनता तक पहुंचाया है। अब आने वाले समय में मोदी की गारंटी के तहत बचे सभी लोगों तक सरकार की सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य है।

Advertisement
Tags :
Asim Arunmanthan uttar pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement