whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: रोहित-विराट के बाद अब ये खिलाड़ी ले सकता है संन्यास, वापसी पर बना सस्पेंस

Mohammed Shami Retirement: मोहम्मद शमी चोट के चलते लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आखिरी बार शमी को वनडे विश्व कप में खेलते हुए देखा गया था। गौतम गंभीर के नया हेड कोच बनने के बाद अब शमी के करियर पर भी तलवार लटकने लगी है।
10:05 AM Jul 14, 2024 IST | Vishal Pundir

Mohammed Shami Retirement: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। शमी को आखिरी बार वनडे विश्व कप 2023 में खेलते हुए देखा गया था। वनडे विश्व कप में शमी ने काफी शानदार गेंदबाजी की थी। इसके बाद वे चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे। वहीं अब टी20 इंटरनेशनल से रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के संन्यास लेने के बाद मोहम्मद शमी के करियर पर भी तलवार लटकने लगी है।

टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर अब अपने अगले मिशन आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तैयारियों में लग चुके हैं, जिसके लिए गंभीर को बेस्ट टीम बनानी है। ऐसे में गंभीर के इरादे साफ है कि वे टी20 क्रिकेट में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को ही मौका देंगे। इसके अलावा वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सीनियर खिलाड़ियों पर नए हेड कोच का फोकस होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी की टेस्ट टीम में तो वापसी हो सकती है लेकिन टी20 और वनडे में उनकी वापसी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो