खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Mukesh Ambani ने समधन को लगाया गले, विदाई पर भी Radhika Merchant के साथ हुए थे भावुक

Mukesh Ambani Hugs Radhika Mom: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस फंक्शन में मुकेश अंबानी अपनी समधन यानी राधिका की मां को प्यार से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
04:02 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Mukesh Ambani Hugs Radhika Mom: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न फिलहाल तो खत्म हो गया है लेकिन इनके फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो अभी भी वायरल हो रही हैं। ऐसे में वेडिंग रिसेप्शन का भी एक क्लिप सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी समधन को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, रिसेप्शन में अंबानी और मर्चेंट फैमिली स्टेज पर एक साथ आई और सभी ने एक-एक कर लोगों का धन्यवाद किया।

Advertisement

इस दौरान राधिका की मां इमोशनल हो गईं। शैला मर्चेंट को भावुक देख मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी समधन को तुरंत गले से लगा लिया। साथ ही नीता अंबानी भी छोटी बहू राधिका की मां को हिम्मत देती दिखीं। इसी बीच मुकेश अंबानी ने माइक पर नारा भी लगाया- 'शैला भाभी की जय हो।' अब अंबानी परिवार के साथ मर्चेंट परिवार की बॉन्डिंग पर काफी चर्चा चल रही है। नीता और मुकेश ने जिस तरह से शैला मर्चेंट को गले लगाया है वो काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Mukesh Ambani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement