whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दरभंगा में जहां हुई मुकेश सहनी के पिता की हत्या, वहां पहुंचा न्यूज 24, देखें Exclusive ग्राउंड रिपोर्ट

Mukesh Sahani father House Ground Report: मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की खबर से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। इसी बीच न्यूज 24 उस जगह पर जा पहुंचा है, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है। दरभंगा स्थित जीतन सहनी के घर से ग्राउंड रिपोर्ट देखें इस वीडियो में...
02:31 PM Jul 16, 2024 IST | Sakshi Pandey

Mukesh Sahani father House Ground Report: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। मुकेश सहनी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित अफजल्ला गांव में मुकेश सहनी का घर है, जहां उनके पिता अकेले रहते थे। आज सुबह उनका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। बेहद बेरहमी के साथ मुकेश सहनी के पिता की हत्या की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मंजर देखकर दंग रह गई। जीतन सहनी का शव बेड पर पड़ा था और घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था।

न्यूज 24 उसी जगह पर जा पहुंचा है जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस वीडियो में जीतन सहनी का घर देखा जा सकता है। घर के आसपास भारी मात्रा में भीड़ मौजूद है। इसी घर में बीती रात उनकी जान गई है। घर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। घर के अंदर FSL की टीम भी मौजूद है। मामले की जांच SIT को सौंप दी गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो