whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हनीमून पर निकलीं Surbhi Chandna, डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद खूबसूरत वादियों में करेंगी रोमांस

Surbhi Chandna Honeymoon: शादी के बाद टीवी की नागिन सुरभि चंदना के हनीमून को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। सुरभि चंदना अपने पति करण शर्मा संग रोमांटिक हनीमून के लिए देश की खूबसूरत वादियों में जा पहुंची हैं। उन्होंने विदेश छोड़ भारत में हनीमून मनाने का फैसला क्यों लिया इसकी वजह भी सामने आ गई है।
04:32 PM Mar 10, 2024 IST | Ishika Jain

Surbhi Chandna Honeymoon: इश्कबाज (Ishqbaaaz) और 'नागिन' (Naagin) फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) संग ग्रैंड शादी रचाकर अब हनीमून मनाने पहुंच गई हैं। उनकी शादी जयपुर में हुई है। वहीं, हनीमून के लिए भी कपल ने इंडिया एक्स्प्लोर करने का ही फैसला लिया है। देश के प्रधानमंत्री के निवेदन को ध्यान में रखते हुए इस न्यूली मैरिड कपल ने भारत की खूबसूरत वादियों में घूमने का इरादा बना लिया।

अब सुरभि और करण नेचर के बीच उत्तराखंड पहुंच गए हैं। जहां से जंगल सफारी करते हुए इनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। बता दें, करण ने अकेले ही अपनी शादी की तैयारियां की थीं। ऐसे में अब वो अपना दिमाग शांत करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने ये वेकेशन प्लान कर ली। अब ये कपल नेचर की गोद में रोमांटिक हनीमून एन्जॉय कर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो