whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

देश के सवाल, प्रधानमंत्री के जवाब... देखिए चुनाव के बीच PM नरेंद्र मोदी का Super Exclusive Interview

PM Narendra Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यू-24 के साथ खास बातचीत में देश की राजनीतिक स्थिति से लेकर देश के भविष्य तक जैसे अहम बिंदुओं पर अपने विचार रखे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी बात की और यह भी बताया कि किस तरह से सीएम रहते हुए बनाए गए गुजरात के मॉडल को उन्होंने देश के मॉडल में उतारा। देखिए पूरा इंटरव्यू...
08:57 PM May 21, 2024 IST | Gaurav Pandey

PM Modi Exclusive Interview : देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। लोकसभा चुनाव के 5 चरण संपन्न हो चुके हैं और 2 चरण अभी बाकी हैं। 1 जून को अंतिम चरण का मतदान होगा और 4 जून को परिणाम आ जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा ने इस बार 370 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है। मोदी के नेतृत्व में भाजपा लगातार तीसरी बार जीत को लेकर आश्वस्त है। वहीं, लोकसभा चुनाव के बीच न्यूज24 के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने खास बातचीत की।

इस एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में पीएम मोदी ने देश की जनता के सवालों के जवाब बेबाक अंदाज में दिए। गुजरात मॉडल को देश का मॉडल बनाने से लेकर देश की मीडिया समेत विभिन्न मुद्दों पर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को पीएम ने किस तरह रुकवाया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आखिर शहजादा क्यों कहते हैं और देश के भविष्य को किस तरह से देखते हैं। देखिए News24 के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह इंटरव्यू।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो