whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : कैसे हुआ NEET-UGC NET का पेपर लीक, क्या हुए नए खुलासे? 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

NEET-UGC NET Controversy : नीट और यूजीसी नेट विवाद में मोदी सरकार घिरती हुई नजर आ रही है। विपक्ष ने युवाओं का साथ देते हुए केंद्र पर जमकर निशाना साधा। आइए सिर्फ 5 पॉइंट में समझते हैं क्या है पूरा मामला?
10:42 PM Jun 20, 2024 IST | Deepak Pandey

NEET-UGC NET Paper Leak Case : देश में होने वाली सरकारी परीक्षाएं सवालों के घेरे में हैं। नीट 2024 का विवाद अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि केंद्र सरकार ने UGC NET 2024 एग्जाम कैंसिल कर दिया। ऐसे में लाखों बच्चों का भविष्य अंधेरे में है। इस मामले में पटना की पुलिस कार्रवाई कर रही है और कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

नीट और यूजीसी नेट एग्जाम को लेकर राजनीति तेज हो गई है। इसे लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा है। इस बीच शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने नीट पेपर लीक मामले में हाईलेवल कमेटी गठित करने की घोषणा कर दी। अब सवाल उठता है कि नीट के बाद यूजीसी नेट पेपर कैसे लीक हो गया? 'ठेके' पर एनटीए कैसे काम करता है? विपक्ष ने मोदी सरकार पर क्या आरोप लगाया? सुप्रीम कोर्ट ने NTA को क्यों फटकार लगाई? नीट विवाद पर आरोपी के नए खुलासे क्या हैं? आइए वीडियो के जरिए 5 पॉइंट में सभी सवालों के जवाब जानते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो