whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'छठी बार का सांसद हूं, आप हमको सिखाएंगे', Video में सुनें पप्पू यादव ने क्या कहा?

Parliament Session 2024 : संसद में नए सांसदों को शपथ दिलाने के दौरान MPs में हल्की कहासुनी देखने को मिली। पप्पू यादव ने शपथ लेने के बाद कहा कि छठी बार का सांसद हूं, आप हमको सिखाएंगे। आप कृपा पात्र हैं और मैं अकेला चुनाव लड़ता हूं।
11:02 PM Jun 25, 2024 IST | Deepak Pandey

Pappu Yadav Oath : संसद सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को भी नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलाई गई। इस दौरान बिहार की पूर्णिया सीट से सांसद चुने गए पप्पू यादव ने लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की। शपथ लेने के बाद उन्होंने प्रोटेम स्पीकर से हाथ मिलाया। उन्होंने कहा कि छठी बार का सांसद हूं आप हमको सिखाएंगे। वीडियो में देखें पप्पू यादव ने क्या कहा?

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की। पप्पू यादव ने संसद में मैथिली भाषा में शपथ ली और उन्होंने प्रणाम पूर्णिया, प्रणाम बिहार, जौहार बिहार, सलाम बिहार के साथ शपथ की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने बहुत बहुत धन्‍यवाद के साथ री-नीट बिहार, विशेष राज्‍य का दर्जा, भीम जिंदाबाद, मानवतावाद जिंदाबाद, सीमांचल जिंदाबाद, संविधान जिंदाबाद बोला। इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने जय फिलिस्तीन बोलकर संसद का माहौल गरम कर दिया था। उससे पहले बरेली के सांसद छत्रपाल गंगवार ने जय हिंदू राष्ट्र बोला, जिसे लेकर विपक्ष ने आपत्ति जताई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो