whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi पर भड़के पप्पू यादव, संसद में बोले- राहुल चालीसा बंद करें...

Pappu Yadav Parliament Speech: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार बनकर संसद पहुंचे पप्पू यादव ने सरकार पर खूब कटाक्ष किए हैं। पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए राहुल चालीसा बंद करने की अपील की है।
01:57 PM Jul 02, 2024 IST | Sakshi Pandey

Pappu Yadav Parliament Speech: संसद सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर लगातार निशाना साधते नजर आ रहे हैं। वहीं पूर्णिया से निर्दलीय सांसद बने पप्पू यादव ने भी सरकार पर कटाक्ष किया है। पप्पू यादव ने सदन में भाषण देते हुए सत्तापक्ष से अपील की है कि राहुल गांधी की चालीसा पढ़ना बंद कर दें। पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम आपके यशस्वी हैं। दुनिया इन्हें फॉलो करती है। तो कांग्रेस चालीसा, नेहरू, इंदिरा और राहुल चालीसा बंद करिए। अपने प्रति ईमानदार बनिए।

पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी को प्रधानमंत्री पर भरोसा नहीं रहा। इन लोगों ने गठबंधन की राजनीति की। जब इन्हें गठबंधन की राजनीति पर भी भरोसा नहीं रहा तो पीएम ने जेवर, भैंस, बैल से लेकर मुजरा तक की बात की। पूरे चुनाव में पीएम ने हिन्दुस्तान के गरीबों का जिक्र नहीं किया। देखें संसद में पप्पू यादव का वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो