whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Budget Session 2024: NEET मामले में शिक्षा मंत्री पर मिलकर बरसे राहुल-अखिलेश, देखें Video

Rahul Gandhi Akhilesh Yadav Slams Dharmendra Pradhan: राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने आज बजट सत्र के पहले नीट मामले को लेकर सरकार और शिक्षा मंत्री को जमकर सुनाया। राहुल गांधी ने कहा कि देश की पूरा परीक्षा सिस्टम बुरी तरह विफल हो चुका है।
12:16 PM Jul 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary

NEET Paper Leak Controversy 2024: मानसून सत्र के पहले दिन नीट परीक्षा में गड़बड़ियों को लेकर हंगामा हो गया। लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जब नीट परीक्षा से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान विपक्ष ने हंगामा किया और उनके इस्तीफे की मांग की। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश देख रहा है कि परीक्षा सिस्टम में बहुत सारी कमियां है। शिक्षा मंत्री ने सबकी कमियां गिनाई लेकिन अपनी छोड़ दी। हमारा एग्जाम सिस्टम एकदम बकवास है।

राहुल गांधी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नीट में गड़बड़ी की वजह से कई स्टूडेंट्स की मौत हो गई है। इसके जवाब में शिक्षा मंत्री ने कहा कि कुछ ही जगहों पर गड़बड़ी हुई है। अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार कोई और रिकाॅर्ड बनाए न बनाए, पेपर लीक का रिकाॅर्ड जरूर बनाएगी। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो