whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: अखिलेश यादव ने संसद में यूपी चुनाव का बताया प्लान, 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

UP Assembly Election : लोकसभा चुनाव के बाद अब सबकी नजरें विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं। उससे पहले यूपी में उपचुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी तेज कर दी है। इस बीच अखिलेश यादव ने संसद में यूपी चुनाव का प्लान बताया।
11:21 PM Jul 02, 2024 IST | Deepak Pandey

Parliament Session 2024 : 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को संसद को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने लोकसभा में भाषण देकर यूपी विधानसभा चुनाव 2027 का प्लान बताया। आइए वीडियो के जरिए 5 पॉइंट में समझते हैं कि सदन में कैसा रहा आज का दिन?

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने संसद में कहा कि यूपी कैसे एक ट्रिलियन इकॉनोमी बनेगी? इसके लिए प्रतिवर्ष 35 प्रतिशत ग्रोथ जरूरी है और व्यक्तिगत आय भी बढ़ानी होगी, जोकि दिख नहीं रहा है। उन्होंने खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को अपना मुद्दा बनाया। साथ ही सपा सुप्रीमो ने अयोध्या के इंफ्रास्ट्रक्चर पर तंज कसते हुए कहा कि बारिश में हाल बेहाल हो जाता है। उन्होंने वाराणसी की गंदगी और गंगाजल को लेकर भी हमला बोला। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि यूपी के गोद लिए आदर्श गांवों का क्या हुआ?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो