whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बुध-मंगल की कृपा से इस राशि के लोगों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, कर्ज से मिलेगी मुक्ति!

Planets Transit 2024: सितंबर का महीना 12 में से किसी एक राशि के जातकों के लिए हमेशा-हमेशा के लिए यादगार रह सकता है। बुध-मंगल की विशेष कृपा से उनका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के राशिफल के बारे में, जिन्हें इस माह के आखिरी हफ्ते में अपार धन की प्राप्ति हो सकती है।
03:12 PM Sep 17, 2024 IST | Nidhi Jain

Planets Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य, शुक्र, चंद्रमा, मंगल, गुरु बृहस्पति, बुध, शनि, राहु और केतु 9 ग्रह होते हैं, जिन्हें नवग्रह भी कहा जाता है। एक निश्चित अंतराल के बाद सभी ग्रह राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। जब भी नवग्रहों का गोचर होता है, तो उसका असर आमजन की जिंदगी पर पड़ता है। जिन लोगों की कुंडली में नवग्रहों की स्थिति मजबूत होती है, उन्हें उससे फायदा होता है। वहीं ग्रहों की कमजोर स्थिति का जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

Advertisement

पंचांग के अनुसार, 30 सितंबर 2024 से पहले कई ग्रहों का गोचर होगा। ऐसे में समय-समय पर हर एक राशि के जातकों के जीवन में परिवर्तन आएगा। आज पंडित सुरेश पांडेय उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ऊपर 30 सितंबर 2024 तक बुध और मंगल देव अपनी कृपा बनाए रखेंगे। बुध-मंगल की विशेष कृपा से उस एक राशि के लोगों को अचानक अपार धन की प्राप्ति हो सकती है। इसी के साथ आपको उन उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें करने से देवी-देवताओं की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो राशि कौन-सी है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो