whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi को मीडिया से क्या दिक्कत है? News24 के साथ Exclusive Interview में दिया पीएम ने जवाब

PM Narendra Modi On Media: प्रधानमंत्री मोदी ने News24 के साथ खास बातचीत के दौरान मीडिया को लेकर अपनी राय भी रखी। उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया से कोई दिक्कत नहीं है। मीडिया ने तो मुझे लेकर लोगों के बीच उत्सुकता जगाने का काम किया है। देखिए क्या बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
10:03 PM May 21, 2024 IST | Gaurav Pandey

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को News24 के साथ बातचीत की। इस दौरान हमारे रिपोर्टर कुमार गौरव ने प्रधानमंत्री से कहा कि पहले हमें (रिपोर्टर्स को) सूत्रों के हवाले से खबरें मिल जाया करती थीं। जैसा आप कहते हैं कि हमारी दुकान ठीक चलती थी। लेकिन आपने इस पर रोक लगा दी है। क्या मीडिया से आपको कोई परेशानी है?

पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे मीडिया से कोई दिक्कत नहीं है। अगर मीडिया नहीं होता तो मुझे कौन जानता? मुझे मीडिया के माध्यम से इतनी गालियां आईं, जो पिछले करीब 23 साल से चल रही हैं। लोगों को लगा कि इस आदमी में कुछ तो होना चाहिए कि इतने लंबे समय से गालियां दे रहे हैं और आराम से काम कर रहा है।

इस तरह से मीडिया ने लोगों में क्यूरियॉसिटी पैदा करने में अहम भूमिका निभाई है। कैटलिस्ट एजेंट के रूप में काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि हमारा पूरा मीडिया जगत सूत्रों के हवाले से चलता है। अब सरकारी खबरें सूत्रों के हवाले से मिलनी बंद हो चुकी हैं। हमारे यहां हर प्रकार के लीकेज पर प्रतिबंध है। पैसों पर भी और खबरों पर भी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो