खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बहन की शादी में आने का टाइम नहीं मिला', Priyanka Chopra को इंडिया में देख लोगों ने किया ट्रोल

Priyanka Chopra Trolled: प्रियंका चोपड़ा इस वक्त मुंबई में हैं। वो एक इवेंट अटेंड करने विदेश से अपने घर लौट आई हैं। लेकिन उन्हें मुंबई में देख ट्रोलर्स एक्टिव हो गए हैं कि वो बहन की शादी छोड़ सकती हैं लेकिन इवेंट नहीं। परिणीति की शादी के बाद भी ऐसा ही हुआ था। अब इन दोनों वाक्यों का हवाला देते हुए प्रियंका को ट्रोल किया जा रहा है।
07:26 PM Mar 15, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Priyanka Chopra Trolled: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में इंडिया आई हैं, लेकिन भारत लौटते ही देसी गर्ल ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, अभी-अभी उनकी बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) की शादी हुई है जिसमें वो नदारद दिखीं। चोपड़ा सिस्टर की शादी अटेंड करने के लिए तो प्रियंका चोपड़ा भारत नहीं आईं लेकिन अब एक इवेंट अटेंड करने पहुंच गई हैं, ये कहकर अब लोग उन्हें बातें सुना रहे हैं।

Advertisement

बता दें, बुल्गारी का एक इवेंट अटेंड करने प्रियंका चोपड़ा मुंबई आई हैं। उन्हें देखकर कुछ लोग इस बात से खफा हो गए हैं कि वो बहन की शादी को अहमियत न देकर पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसे में अब उन पर फैमिली से ऊपर पैसे को प्राथमिकता देने के आरोप लग रहे हैं। 12 मार्च को अगर वो इंडिया आतीं तो बहन की शादी भी अटेंड कर लेतीं और इस तरह की बातें भी नहीं उड़तीं। वैसे इससे पहले भी परिणीति की शादी में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। जब शादी पर न पहुंचकर एक महीने बाद काम के सिलसिले में प्रियंका इंडिया आई थीं।

Advertisement
Tags :
meera chopraPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement