खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Meera Chopra की शादी मिस कर देंगी Priyanka और Parineeti? क्या है बहनों की गैरमौजूदगी की वजह?

Meera Chopra Wedding: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद अब उनकी बहन मीरा चोपड़ा की शादी हो रही है। आज मीरा अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी। लेकिन क्या ये दोनों चोपड़ा सिस्टर्स अपनी बहन की शादी में शिरकत करेंगी ये सभी जानना चाहते हैं। अब इस सवाल का जवाब भी मिल गया है।
03:14 PM Mar 12, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Meera Chopra Wedding: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) आज दुल्हन बनने वाली हैं। बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल संग आज चोपड़ा खानदान की बेटी सात फेरे लेगी। अब मीरा चोपड़ा की शादी की रस्में राजस्थान में चल रही हैं। लेकिन अब इस शादी से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। चोपड़ा सिस्टर्स को लेकर काफी कंट्रोवर्सी होती रहती हैं। इन सभी बहनों को अक्सर एक-दूसरे से कम्पेयर किया जाता है।

Advertisement

ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि मीरा की शादी में प्रियंका और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शामिल होंगी या नहीं। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, ये दोनों चोपड़ा सिस्टर्स अपनी कजन बहन की शादी में शामिल नहीं होंगी। अभी तक न तो प्रियंका विदेश से भारत लौटी हैं और न ही परिणीत राजस्थान पहुंची हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि ये दोनों ही मीरा चोपड़ा की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। हालांकि, वो इस शादी में क्यों नहीं आईं इसकी वजह अभी तक रिवील नहीं हुई है।

Advertisement
Tags :
meera chopraparineeti chopraPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement