खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pulkit Samrat ससुराल में हलवा बना हुए ट्रोल, लोग बोले, 'सेलिब्रिटीज के घर की कड़ाही भी काली...'

Pulkit Samrat Trolled: पुलकित सम्राट आज अपनी पहली रसोई के बाद सभी के लिए आइडियल हस्बैंड बन गए हैं। उन्होंने सभी का दिल एक साथ जीत लिया है। लड़के भी शादी के बाद पहली रसोई बना सकते हैं और पत्नी के साथ जिम्मेदारियां बांट सकते हैं ये मैसेज सभी को पसंद आया। लेकिन फिर भी एक्टर कड़ाही की वजह से ट्रोल हो गए।
08:33 PM Mar 29, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Pulkit Samrat Trolled: आज सुबह ही एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने कुछ तस्वीरें शेयर कर पूरी दुनिया को बताया है कि उनके पति की भी पहली रसोई हुई है। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने समाज की सारी धारणाएं तोड़कर ससुराल में हलवा बनाया है। ये देख एक्ट्रेस ने उन्हें ग्रीन फ्लैग का टैग देते हुए सोशल मीडिया पर खूब प्यार बरसाया। कृति ने ये तक कह दिया कि उन्हें अपने पति से शादी के बाद दोबारा प्यार हो गया है। वैसे पुलकित ने जो किया है उसके बाद सिर्फ कृति ही नहीं बल्कि सभी लड़कियां उनसे इम्प्रेस हो गई हैं।

Advertisement

फिर भी सोशल मीडिया पर पुलकित अब बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। लोग उन्हें कड़ाही की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, जिस कड़ाही में पुलकित ने हलवा बनाया था वो काली नजर आ रही है। ऐसी में लोग कमेंट कर रहे हैं कि 'इतनी गंदी कड़ाही।' तो कोई बोला, इनकी कड़ाही भी हमारी तरह है।' किसी ने लिखा, 'सेलिब्रिटीज के घर की कड़ाही भी काली होती है क्या।' वैसे इसी वजह से कृति भी अपनी पहली रसोई पर ट्रोल हुई थीं।

Advertisement
Tags :
kriti kharbandapulkit samrat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement