खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति से बड़ी हैं अंबानी परिवार की दोनों बहुएं Shloka और Radhika, कपल्स की उम्र में है अच्छा-खासा फासला

Radhika Merchant Shloka Mehta Age Gap With Husband: अंबानी परिवार की दोनों बहुएं अपने पति से उम्र में बड़ी हैं। अनंत और आकाश दोनों भाइयों को उम्र में खुद से बड़ी लड़कियों से प्यार हुआ और उन्हीं से दोनों ने शादी भी रचाई। चलिए जानते हैं ये दोनों भाई अपनी पार्टनर से कितने छोटे हैं।
02:02 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Radhika Merchant Shloka Mehta Age Gap With Husband: अंबानी परिवार जल्द ही अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट का अपनी जिंदगी और घर में वेलकम करने वाला है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant) जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभी इनके प्री वेडिंग फंक्शन की धूम पूरी दुनिया ने देखी है। लेकिन एक चीज है जिसके बारे में बेहद ही कम लोग जानते होंगे। क्या आपको पता है राधिका अपने होने वाले पति अनंत अंबानी से करीब 4 महीने बड़ी हैं। राधिका का जन्म 18 दिसंबर 1994 में हुआ था और उनकी उम्र इस वक्त 29 साल है।

Advertisement

वहीं, उनके दूल्हे राजा का जन्म 10 अप्रैल 1995 में हुआ था और अब वो 29 साल के हैं। वैसे सिर्फ ये दोनों ही अंबानी कपल नहीं हैं, जिनके बीच उम्र का अंतर है और बीवी अपने पति से बड़ी हैं। अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी (Akash Ambani) भी अपनी वाइफ से उम्र में छोटे हैं। आकाश का जन्म 23 अक्टूबर 1991 में हुआ था और उनकी लेडी लव श्लोका मेहता (Shloka Mehta)  11 जुलाई 1990 में जन्मी थीं। यानी श्लोका मेहता अपने हस्बैंड से पूरे 1 साल बड़ी हैं। इससे साफ होता है कि अंबानी परिवार के लिए रिश्तों में उम्र का फासला मायने नहीं रखता है।

Advertisement
Tags :
akash ambani wifeanant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement