whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 31 अगस्त तक इस राशि के लोग रहेंगे परेशान, राहु-केतु की अशुभ दृष्टि से बढ़ेंगे खर्चे!

Tula Rashi Rashifal: अगस्त माह में राहु-केतु के कारण 12 में से कुछ राशियों के लोगों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें 31 अगस्त तक शारीरिक और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।
06:00 AM Aug 11, 2024 IST | Nidhi Jain

Tula Rashi Rashifal: वैदिक पंचांग के अनुसार, 8 जुलाई को राहु और छाया ग्रह केतु दोनों ने अपनी चाल बदली थी। इस समय राहु शनि के नक्षत्र उत्तरा भाद्रपद में विराजमान हैं। वहीं केतु हस्त नक्षत्र के दूसरे चरण में संचरण कर रहे हैं, जो 8 सितंबर तक तीसरे चरण में भ्रमण करेंगे। ऐसे में इस दौरान कुछ राशियों के लोगों के ऊपर राहु-केतु की अशुभ दृष्टि पड़ेगी, जिससे उनके जीवन में एक के बाद एक संकट आ सकते हैं। इस समय तुला राशि के लोगों की कुंडली में छठे भाव में राहु और 12वें भाव में केतु विराजमान हैं, जिसका उनके जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं तुला राशि के लोगों को अगस्त में राहु-केतु के कारण किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अगस्त का राशिफल जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।  

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: रविवार को कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो