whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: राहुल गांधी की अभय मुद्रा पर इस शख्स ने की रिसर्च, जानें क्या निकला नतीजा?

Abhay Mudra Research : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने संसद में अभय मुद्रा की चर्चा करते हुए कहा था कि भोलेनाथ की अभय मुद्रा निडर रहने की बात कहती है। इसके बाद दिल्ली के एक शख्स ने अभय मुद्रा पर रिसर्च की।
11:14 PM Jul 14, 2024 IST | Deepak Pandey

Abhay Mudra Research : लोकसभा चुनाव के बाद सबकी निगाहें उपचुनाव पर टिकी थीं। उपचुनाव के नतीजों ने एक फिर चौंका दिया, जिसमें एनडीए को बड़ा झटका लगा। इंडिया गठबंधन ने 10 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि एनडीए को 2 सीटें मिलीं। नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संसद में अभय मुद्रा की चर्चा की थी, जिस पर एक शख्स ने रिसर्च की। आइए जानते हैं कि क्या है अभय मुद्रा?

दिल्ली के एक शख्स अशोक झा ने कहा कि उपचुनाव में एक-दो सीट जीत जाने से कोई परिवर्तन नहीं होगा। मैं अभय मुद्रा पर रिसर्च कर रहा हूं। जब व्यक्ति का जन्म लेता है तब वह अभय मुद्रा पर रहता है, लेकिन बाद में समय और परिस्थिति के आधार पर वह इससे दूर हो जाता है। भारतीय इतिहास में अभय मुद्रा एक स्वर्णिम अध्याय है, जिसमें व्यक्ति को स्वतंत्र, निर्भीक, निसंकोच और स्वाभिमान के साथ जीने का अधिकार देता है। राहुल गांधी ने संसद में अभय मुद्रा की चर्चा की थी। इसके बाद से अशोक झा अभय मुद्रा पर रिसर्च करने लगे। पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो