whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पहले टेस्ट मैच के लिए रोहित शर्मा ने बनाया 'मास्टरप्लान', बढ़ सकती है बांग्लादेश की मुश्किलें

IND vs BAN: हेड कोच गौतम गंभीर और कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को लेकर कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। बांग्लादेश की टीम ने हाल में ही पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में हराया है। ऐसे में वो भारत को भी पहले टेस्ट में चौंका सकते हैं।
11:00 PM Sep 16, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। दोनों के बीच पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा। इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया अपनी तैयारी कर रही है। अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम भी इस टेस्ट मैच के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बांग्लादेश ने हाल में ही पाकिस्तान को उसके घर पर हराया है। ऐसे में उनका मनोबल बढ़ा हुआ है। वो पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी करना चाहेंगे।

Advertisement

रोहित शर्मा और गौतम गंभीर पहले टेस्ट मैच को लेकर रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच अभ्यास सत्र के दौरान यशस्वी जायसवाल गेंदबाजी करते हुए नजर आए। उनका इस तरह से गेंदबाजी करना टीम की रणनीति का हिस्सा हो सकता है क्योंकि घरेलू क्रिकेट में वो लेग स्पिन करते हैं। इसके अलावा चेन्नई की पिच भी स्पिनर्स के लिए मददगार मानी जाती है। ऐसे में वो जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी भी कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो