whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Team India में कौन लेगा रोहित-विराट-जडेजा की जगह? ये 6 खिलाड़ी दावेदार

Team India T20I: विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के एक साथ संन्यास लेने के बाद बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। भारतीय टीम में इन तीन खिलाड़ियों की जगह भरने की कवायद भी शुरू हो गई है। आइए जानते हैं कि वो कौनसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जो इनकी जगह भर सकते हैं।
08:50 PM Jul 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Team India T20I: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में शानदार जीत दर्ज कर 13 साल बाद ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसी के साथ स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया। एक साथ तीन खिलाड़ियों के संन्यास के बाद फैंस हैरान हैं। धाकड़ खिलाड़ियों के संन्यास लेने के बाद अब सवाल उठ रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेगा।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

कौन लेगा किसकी जगह?

जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग जोड़ी के तौर पर सुपरहिट साबित हुए तो वहीं रवींद्र जडेजा मिडल ऑर्डर में भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी रहे। ऐसे में अब इनकी जगह ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो भारत के लिए लंबे समय तक खेल सकें। कहा जा रहा है कि यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया के लिए परमानेंट ओपनर हो सकते हैं। जबकि लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन के तहत शुभमन गिल का भी विराट कोहली की जगह ओपनिंग करना तय माना जा रहा है। वैसे, इन तीन जगहों के लिए 6 खिलाड़ियों में रेस लगी है। आइए जानते हैं वो कौनसे 6 खिलाड़ी हैं, जो इनकी जगह भर सकते हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, ब्रिजटाउन से निकलने की तारीख आई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो