होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एयरपोर्ट पर Salman Khan ने बच्चों को दिखाई दरियादिली, भाईजान ने फिर जीता फैंस का दिल

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान ने अपने लिटिल फैंस पर जो प्यार बरसाया है अब उसे देख फैंस एक्टर पर एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं। सभी सलमान खान की दरियादिली से इम्प्रेस हैं और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।
07:39 PM Feb 27, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर ही चैरिटी या नेकी भरे काम कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। उनका दिल में उतरने का यही स्टाइल है। अपनी एक्टिंग के अलावा वो अपनी अच्छाइयों से भी सुर्खियां बटोरते हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया कि अब फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। साथ ही एक्टर को ये भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि भैया एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। दरअसल, हाल ही में सलमान खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Advertisement

एक्टर सिक्योरिटी के साथ चल रहे थे लेकिन अचानक उनकी नजर दो नन्हें बच्चों पर गई जो एक्टर से बात करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में एक्टर भी अपने इन स्पेशल फैंस को इग्नोर नहीं कर पाए और मुस्कुराते हुए उनके पास जा पहुंचे। सलमान ने उनसे हाथ भी मिलाया और अब उनका बच्चों के लिए यही प्यार सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanSalman Khan
Advertisement
Advertisement