होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तलाक के बाद Sania Mirza के घर की नेम प्लेट पर छपा किसका नाम? फोटोज ने खोल दिया राज

Sania Mirza House Name Plate Change: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होते ही एक खास काम किया है जिसकी झलक अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है। सानिया अब जिंदगी में कैसे आगे बढ़ रही हैं उसकी झलक अब उनके घर की नेम प्लेट पर भी दिख रही है। इस नेम प्लेट पर एक स्पेशल शख्स का नाम जुड़ गया है।
08:35 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sania Mirza House Name Plate Change: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) तलाक के बाद से सुर्खियों में हैं। शोएब मलिक (Shoaib Malik) से मिले धोखे के बाद सानिया मूव ऑन करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। ऐसे में वो अपना मन बहलाने के लिए अपने दोस्तों और बेटे के साथ भी खूब समय बिता रही हैं। वहीं, जब से सानिया मिर्जा भारत लौटी हैं उन्हें लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि उनकी जिंदगी में भी किसी की एंट्री हो गई है।

Advertisement

वहीं, अब सानिया मिर्जा के लेटेस्ट पोस्ट ने सारी लाइमलाइट लूट ली है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन सबसे पहली तस्वीर बेहद खास है। इसमें उनके घर की नेम प्लेट नजर आ रही है। इस नेम प्लेट के अलावा एक और नाम है और वो शोएब मलिक का नहीं बल्कि किसी और का है। ये वही शख्स है जिसके साथ अब सानिया मिर्जा जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं यानी उनका बेटा इजहान। अब इस  नेम प्लेट को देखकर ही समझ आ रहा है कि सानिया और इजहान को किसी की जरूरत नहीं है और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sania MirzaShoaib Malik
Advertisement
Advertisement