चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्यों पिता की 1200 करोड़ की संपत्ति छोड़ आम जिंदगी जी रहीं Sara Ali Khan? सड़कों से खरीदती हैं कपड़े

Saif Ali Khan Daughter Sara Ali Khan: सारा अली खान नवाबों के खानदान से होने के बाद भी एक साधारण सी जिंदगी जीती हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठते हैं कि जिसके पिता सैफ अली खान हो और जो करोड़ों की मालकिन हों वो आखिर आलीशान महल और सारी सुविधाएं छोड़कर क्यों आम जिंदगी बिता रही हैं।
05:05 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Saif Ali Khan Daughter Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं और उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की करीब 1200 करोड़ की प्रॉपर्टी है। बावजूद इसके सारा को आपने साधारण से कपड़ों में देखा होगा। वो अक्सर सड़कों से शॉपिंग कर लेती हैं। इतना ही नहीं वो लग्जरी गाड़ियां छोड़कर आम कार में सफर करती हुई भी नजर आती हैं। लेकिन इतनी अमीर होने के बाद भी वो ऐसा क्यों करती हैं और पिता के साथ क्यों नहीं रहतीं, इसके पीछे एक कारण है।

Advertisement

दरअसल, जब सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता अलग हुए तो इब्राहिम और सारा की कस्टडी अमृता सिंह को मिली थी। ऐसे में इन दोनों बच्चों की परवरिश अमृता ने ही की है। अपनी मां के साथ रहने की वजह से सारा में न सिर्फ उनके दिए संस्कार आए हैं बल्कि पैसों की कदर और खुद्दारी भी आई है। बचपन में ही पिता से अलग होने की वजह से वो कभी भी पिता के साथ उनके घर में नहीं रह पाईं। मां से लगाव की वजह से वो उनके साथ ही रहीं।

Advertisement
Tags :
Saif Ali KhanSara Ali Khan
Advertisement
Advertisement