whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

VIDEO: सरफराज खान ने चूमा ताबीज, फिर इस तरह से मनाया डबल सेंचुरी का जश्न

Sarfaraz Khan: ईरानी ट्रॉफी 2024 में सरफराज खान ने मुंबई की ओर से खेलते हुए दोहरा शतक जमाया। उन्होंने रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ दोहरा शतक जमाया। सरफराज ने इस दौरान खास अंदाज में जश्न मनाया।
09:50 PM Oct 02, 2024 IST | Alsaba Zaya

Sarfaraz Khan: 1 अक्टूबर से खेली जा रही ईरानी ट्रॉफी में मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया की टीमें आमने सामने हैं। मैच के दूसरे दिन सरफराज खान ने दोहरा शतक जमाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी डबल सेंचुरी की मदद से मुंबई ने इस मैच में 500 से अधिक रनों का स्कोर खड़ा किया। सरफराज को हाल ही में खेली गई बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया था। लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिल पाई थी।

Advertisement

लेकिन अब सरफराज ने ईरानी ट्रॉफी में अपना जलवा दिखाया है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सरफराज 276 गेंदों में 221 रनों की पारी खेलकर नाबाद हैं। उन्होंने 25 चौके और 4 छक्के अपने नाम कर लिए हैं। डबल सेंचुरी पूरा करने के बाद सरफराज ने खास अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने शतक सेलिब्रेशन के दौरान ताबीज को चूमा और शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया।

सरफराज खान के दोहरे शतक के दम पर मुंबई ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 536/9 रन बना लिए हैं। वहीं रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से मुकेश कुमार ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह बने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज, खत्म हो गई इस भारतीय बॉलर की बादशाहत

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो