whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव परिणाम आने से पहले किसानों का बड़ा ऐलान; फिर होगी आंदोलन की शुरुआत!

Farmers To Resume Their Protest: किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने ऐलान किया है कि 2 जून से किसानों का आंदोलन एक बार फिर शुरू होगा। किसान ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ शंभू बॉर्डर पर जुटेंगे। उनका यह ऐलान इसलिए अहम है क्योंकि 4 जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आना है और यह तोना है कि इस बार केंद्र में किसकी सरकार बनेगी। चुनाव परिणाम से पहले किसान आंदोलन से बने समीकरण समझिए इस वीडियो स्टोरी में।
10:32 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey

Kisan Andolan : देश में 4 जून को नई सरकार बनने से पहले किसानों ने एक बार फिर आंदोलन शुरू करने का फैसला कर किया है। किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने एक वीडियो मैसेज जारी कर इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि किसान 2 जून से एक बार फिर शंभू बॉर्डर की ओर कूच करेंगे। 2 जून को किसान अपने ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ आंदोलन स्थल की ओर रवाना होंगे। उन्होंने वीडियो में पंजाब की जनता से इस चुनाव में 'नफरत की दुकान' को बंद करवाने की अपील भी की। बता दें कि पिछले साल शंभू बॉर्डर पर जुटे किसानों का नेतृत्व भी पंढेर ने ही किया था।

अपने वीडियो संदेश में पंढेर ने भाजपा और आरएसएस को भी निशाने पर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन्होंने चुनाव जीतने के लिए देश के हिंदुओं और सिखों को बांटने का काम किया। इन्होंने ऊंची जातियों और दलितों को बांद दिया। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा के नेताओंने किसान नेताओं को धमकियां दी हैं कि चुनाव के बाद उन्हें डिब्रूगढ़ जेल में भेज दिया जाएगा। बता दें कि सरवन सिंह पंढेर अमृतसर के रहने वाले हैं और पंजाब किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव हैं। किसान आंदोलन की फिर से शुरुआत के ऐलान पर देखिए ये खास वीडियो।

ये वीडियो भी देखें: ‘मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं..’ अंतिम चरण से पहले बदला राजा भैया का रुख?

ये वीडियो भी देखें: NDA को तोड़ेगा INDIA? वायरल हुआ 1 जून की विपक्ष की बैठक का ‘गेमप्लान’

ये वीडियो भी देखें: भारत ने अंग्रेजों से वापस लिया 1 लाख किलो Gold! विदेश में देश का कितना सोना?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो