खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि की महादशा से बचाएगा सिक्के का ये उपाय, होगी पैसों की बारिश!

Shani Devta Ko Prasan Karne Ke Upay: धार्मिक मान्यता के अनुसार, शनि ग्रह को न्याय और कर्म का देवता माना जाता है। कुंडली में शनि की महादशा लगने से व्यक्ति को जीवन में कामयाबी नहीं मिलती है। वो किसी न किसी वजह से हर समय परेशान रहता ही है। हालांकि सिक्के से जुड़ा एक उपाय अपनाकर आप शनि देव को प्रसन्न भी कर सकते हैं।
08:00 AM Jun 27, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Devta Ko Prasan Karne Ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शनि देवता का विशेष स्थान है। शनि ग्रह को कर्म फल का देवता माना जाता है, जो व्यक्ति को उसके अच्छे और बुरे कर्मों के अनुसार फल देते हैं। जो व्यक्ति जीवनभर अच्छे कर्म करता है और लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए हमेशा आगे रहता है, उसे शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त होती है। वहीं जो लोग हिंसा करते हैं, झूठ बोलते हैं और लोगों को कष्ट पहुंचाने का काम करते हैं, उन्हें शनि की वक्र दृष्टि का सामना करना पड़ता है। उनकी कुंडली में शनि दोष भी लग जाता है। शनि की महागदशा से व्यक्ति को जीवन में कभी भी सफलता नहीं मिलती है। उसकी सेहत हर समय खराब रहती है। इसके अलावा उसका हर कार्य बनते-बनते बिगड़ने लगता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर शनि की महादशा से बचा भी जा सकता है।

Advertisement

अगर आप भी शनि की महादशा से बचना चाहते हैं और शनि देव को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो सिक्के से जुड़े एक महाउपयों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में ये 5 राशियां हो जाएंगी मालामाल! बुध देवता की प्राप्त होगी विशेष कृपा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro TipsShani Mahadasha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement