whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शनि वक्री से इस राशि पर जुलाई पड़ेगा भारी! पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के उपाय

Meen Rashi Monthly Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई के महीने में मीन राशि के लोगों को शनि वक्री के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर शनि की दृष्टि से बचा भी जा सकता है। चलिए जानते हैं उन्हीं उपायों के बारे में।
03:36 PM Jul 04, 2024 IST | Nidhi Jain

Meen Rashi Monthly Horoscope: ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन के लिहाज से जुलाई का महीना बेहद शुभ है, क्योंकि इस माह में कई ग्रहों का गोचर हो रहा है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई माह में कुछ राशियों के लोगों के जीवन पर शनि वक्री का नकारात्म प्रभाव पड़ेगा। उन्हें सेहत, करियर, नौकरी और यहां तक कि रिलेशनशिप के मामले में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि जुलाई महीने में मीन राशि के लोगों को शनि वक्री के कारण किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और कौन-कौन से उपाय करने आपके लिए लाभदायक रहेंगे। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई माह आपके लिए कैसा रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- इस राशि के लोगों को नौकरी-करियर में मिलेगी अपार सफलता! मंगल होंगे मेहरबान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो