whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

Shani Vakri 2024: जुलाई माह में धनु राशि के लोगों की कुंडली में शनि देवता तीसरे भाव में विराजमान रहेंगे, जिससे उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा। आइए जानते हैं धनु राशि के लोगों का मासिक राशिफल।
08:00 AM Jul 14, 2024 IST | Nidhi Jain

Shani Vakri 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 29 जून को देर रात 11:40 पर शनि देवता ने वक्री की थी। शनि वक्री का शुभ-अशुभ दोनों तरह का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ रहा है। इस समय शनि के तीसरे भाव में होने से कुछ राशियों के लोगों का भाग्य मजबूत होगा। उन्हें हर कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से कुछ ही समय में वो ऊंचाइयों पर पहुंच जाएंगे। वहीं कुछ राशियों के ऊपर दुखों का पहाड़ भी टूट सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि जुलाई का महीना धनु राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा। इसी के साथ आपको ये भी जानने को मिलेगा कि 19 जुलाई के बाद शनि वक्री के शुभ प्रभाव से धनु राशियों के जीवन में क्या-क्या बदलाव आएगा। यदि आप भी जानने चाहते हैं कि 19 जुलाई के बाद आपके जीवन मे खुशियों को आगमन होगा या परेशानियां बढ़ने वाली हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें। 

ये भी पढ़ें- Numerology: फोन नंबर में ये 3 अंक भी बिगाड़ सकते हैं आपका भाग्य! गलती से भी न खरीदें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो