whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केंद्र की राजनीति में क्या रोल निभाएंगे एमपी के 'मामा'? देखिए शिवराज सिंह चौहान का Exclusive Interview

Shivraj Singh Chouhan Exclusive Interview: लोकसभा चुनाव में भाजपा को भले ही बहुमत न मिल पाया हो लेकिन एमपी की सारी सीटें उसके खाते में आई हैं। गठबंधन की अगली सरकार कैसी होगी, साथी दलों के साथ तालमेल कैसे बैठेगा और इस जैसे कई सवालों के जवाब दिए News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने। देखिए पूरा इंटरव्यू
09:00 PM Jun 06, 2024 IST | Gaurav Pandey

Shivraj Singh Chouhan Exclusive Interview : लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं। पिछले 2 चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ अपने बल पर सरकार बनाने वाला भगवा दल इस बार 240 सीटों पर सिमट गया है। हालांकि, अपने सहयोगी दलों के समर्थन के साथ सरकार बनाने के लिए उसका रास्ता साफ है। इस चुनाव में सबसे अहम राज्य बनकर उभरा है मध्य प्रदेश जहां की सभी 29 सीटों पर भाजपा को जीत मिली है।

चुनाव परिणाम सामने आने के बाद अब सरकार गठन का गणित लगाया जा रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने न्यूज24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में बात की। इस दौरान उन्होंने नई सरकार के गठन से लेकर सरकार में गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ तालमेल से लेकर कई बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखी। देखिए उनका यह स्पेशल इंटरव्यू।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो