whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंबानी के जश्न में बॉलीवुड कपल्स ने ली हनीमून फील, Sidharth-Kiara से DeepVeer तक हुए रोमांटिक

Bollywood Couples Romantic Holiday At Jamnagar: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री- वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज दिखाई दिया। सभी लोग इस खुशी के माहौल में दुनिया की टेंशन भूल प्यार के रंग में रंग गए। शादीशुदा जोड़े हों या फिर रूमर्ड कपल्स सभी ने इस जश्न को रोमांटिक हॉलिडे की तरह एन्जॉय किया।
08:30 PM Mar 04, 2024 IST | Ishika Jain

Bollywood Couples Romantic Holiday At Jamnagar: अंबानी परिवार ने 3 दिन का ग्रैंड इवेंट रख पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर लीं। ये बैश बॉलीवुड की वजह से भी चर्चा में बना रहा। यहां मौजूद हर सितारा जश्न में डूबा दिखा। वहीं, बॉलीवुड के कुछ कपल्स के लिए तो ये मौका रोमांटिक हॉलिडे जैसा बन गया जहां इन्होंने हनीमून फील ले ली। इस लिस्ट में हाथ में हाथ डाले दिखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) से लेकर रोमांस करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल हैं।

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पत्नी गौरी खान संग रोमांटिक डांस करते नजर आए। तो रणबीर- आलिया (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) ने भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इश्क के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए। इनके अलावा रूमर्ड लव बर्ड्स भी प्यार के माहौल में झूमते दिखे। अनन्या पांडे ने आदित्य संग वक्त बिताया तो जान्हवी भी हर समय शिखर पहाड़िया संग देखी गईं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो