whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sidharth Malhotra ने Yodha की रिलीज से पहले ही जीता दिल, दिव्यांग पिता का ख्याल रख बने संस्कारी बेटे

Sidharth Malhotra Yodha Screening: सिद्धार्थ मल्होत्रा का अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में पापा का स्पेशल ध्यान रखना उनके फैंस का दिल छू गया है। व्हीलचेयर पर बैठे पिता को सिद्धार्थ ने जरा भी अकेला नहीं छोड़ा और लाइमलाइट के बीच वो अपना फर्ज भी नहीं भूले। ऐसे में अब उनके इस संस्कारी अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
02:48 PM Mar 15, 2024 IST | Ishika Jain

Sidharth Malhotra Yodha Screening: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'योद्धा' (Yodha) की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग राखी गई थी। जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ एक्टर का परिवार भी शामिल हुआ। ऐसे में अब इस स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक बार फिर एक्टर पर दिल हार बैठे हैं।

दरअसल, इस वीडियो में सिद्धार्थ की एक संस्कारी बेटे की इमेज देखने को मिल रही है। एक्टर फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त अपनी पत्नी कियारा का तो ध्यान रखते नजर आए ही। साथ ही वो अपने पापा का भी ख्याल रखते दिखे। दिव्यांग पापा का जिस तरह से सिद्धार्थ ख्याल रखे रहे हैं उसे देख उनके फैंस इम्प्रेस हो गए हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग उनके संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो