खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Sonakshi का भाई फिल्मों में फ्लॉप राजनीति में फेल, कब करेगा शादी? इतनी प्रॉपर्टी का मालिक

Luv Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई लव सिन्हा की शादी को लेकर अब लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए हैं। 41 साल के लव को लाइफ पार्टनर कब मिलेगा अब सब ये जानना चाहते हैं। साथ ही उनकी नेट वर्थ को लेकर भी एक शॉकिंग जानकारी सामने आई है।
08:31 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Luv Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई कई दिन से चर्चा में हैं। लव सिन्हा खुलकर अपनी बहन की शादी पर नाराजगी जता चुके हैं। इसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं लेकिन अब लोग उन्हीं को लेकर सवाल करने लगे हैं। दरअसल, छोटी बहन की तो शादी हो गई लेकिन 41 साल के लव अभी तक कुंवारे हैं। शादी तो दूर अभी तो उनकी सगाई भी नहीं हुई है। वहीं, उनके भाई कुश 9 साल पहले ही अपना घर बसा चुके हैं। ऐसे में अब लोग सवाल कर रहे हैं कि लव को कब अपना लव पार्टनर मिलेगा?

Advertisement

बता दें, लव सिन्हा अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड और राजनीति में किस्मत आजमा चुके हैं। फिल्मों में तो वो फ्लॉप रहे लेकिन राजनीति में भी वो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। साल 2020 में उन्होंने राजनीति में एंट्री की और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा। इस दौरान उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी संपत्ति का भी खुलासा किया था। साल 2020 में लव ने कुल 2 करोड़ की संपत्ति की जानकारी दी थी । साथ ही ये भी खुलासा किया था कि उन पर करीब 75 लाख का कर्जा है।

Advertisement
Tags :
luv sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement