खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: पहले एक हफ्ता अब एक महीना, क्यों बार-बार उड़ रहीं Sonakshi Sinha की प्रेग्नेंसी के रूमर्स?

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बार फिर ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। इस बार सोनाक्षी के प्रेग्नेंट होने के कयास क्यों लगाए जा रहे हैं चलिए जानते हैं।
08:14 PM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को अभी ज्यादा समय भी नहीं बिता है और दो बार उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस को देखते ही फैंस कयास लगाने लगते हैं कि वो गुड न्यूज देने वाली हैं। दरअसल, शादी के तुरंत बाद जब सोनाक्षी हॉस्पिटल की बाहर दिखाई दीं तो फैंस को लगा कि वो मां बनने वाली हैं। हालांकि, उस दौरान वो तो सिर्फ अपने पापा की वजह से अस्पताल आई थीं। वहीं, अब एक बार फिर एक्ट्रेस को लेकर इसी तरह की रूमर्स उड़ रही हैं। अब सोनाक्षी मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई हैं और उनकी ड्रेस देखते ही लोगों ने कह दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं।

Advertisement

दरअसल, अब सोनाक्षी को एक पोल्का डॉट ड्रेस में देखा गया है और इस तरह की ड्रेस को काफी समय से प्रेग्नेंसी से जोड़कर देखा जा रहा है। जब अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी तो उन्होंने ऐसी ही पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी। उनके बाद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने इसी तरह ही ड्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान कैरी की। जिसके बाद से इस ड्रेस को प्रेग्नेंसी अनाउंस करने का ट्रेंड समझा जाने लगा है। वहीं, अब सोनाक्षी को इस तरह की ड्रेस में देखकर लोग उन्हें प्रेग्नेंट समझ बैठे। हालांकि, एक्ट्रेस फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं हैं और वो इस वक्त अपने हसबैंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। नई-नई शादी के बाद कपल अक्सर एक-दूसरे में ही डूबा रहता है।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement