whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: कैसा होगा Sonakshi Sinha की शादी का जोड़ा? एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

Sonakshi Sinha Wedding Outfit: सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक नया अपडेट आ गया है। एक्ट्रेस कैसी दुल्हन बनेंगी वो रिवील हो गया है। एक्ट्रेस की पसंद- नापसंद उन्होंने खुद ही बता दी है। तो चलिए जानते हैं सोनाक्षी का क्या प्लान है।
04:42 PM Jun 15, 2024 IST | Ishika Jain

Sonakshi Sinha Wedding Outfit: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने रूमर्ड लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी रचा सकती हैं। इनके वेडिंग कार्ड से लेकर वेन्यू और मेहमानों तक कई डिटेल्स सामने आ रही हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं है। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी अपडेट सामने आया है। जहीर इकबाल की दुल्हनिया क्या पहनने वाली हैं उसका खुलासा हो गया है।

खुद एक बार सोनाक्षी ने रिवील किया था कि वो जब शादी करेंगी तो वो कैसी ब्राइड बनेंगी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो बस कम्फर्टेबल रहना चाहती हैं। ऐसे में वो बेहद सिंपल ब्राइड बनना पसंद करेंगी। ये सुनकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उनका लुक काफी सिंपल रहेगा। हो सकता है कि सोनाक्षी लाल रंग का भारी जोड़ा छोड़ कोई पेस्टल आउटफिट पहनें, वो भी हल्का-फुल्का। खैर अब वो क्या पहनने वाली हैं ये तो उनकी शादी के दिन ही पता चल पाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो