whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब पसीना ले सकता है आपकी आंखों की रोशनी! क्या कहते हैं Experts

Eyesight And Excessive Sweating: बढ़ते टेंपरेचर की वजह से कई लोग हीटवेव से परेशान रहते हैं। इसका असर हमारे शरीर पर पड़ता है, लेकिन सबसे ज्यादा असर हमारी आंखों पर पड़ता है। कैसे गर्मियों में आने वाला पसीना आंखों को नुकसान कर सकता है, आइए जान लेते हैं एक्सपर्ट से..
09:13 PM May 31, 2024 IST | Deepti Sharma

Eyesight And Excessive Sweating: गर्मियां आते ही कई तरह की परेशानियां दौड़ी चली आती हैं। भयंकर गर्मी के चलते हमें कई तरह की समस्याएं झेलनी पड़ती हैं। इस चिलचिलाती धूप में बाहर निकलना मुश्किल भरा लगता है, लेकिन काम के चक्कर में लोगों को घर से बाहर जाना ही पड़ता है। ऑफिस का काम हो या घर के कामों के कारण तेज गर्मी का सामना करना पड़ता है।

गर्मी से आने वाला पसीना कई तरह की शरीर में दिक्कतें पैदा करता है और खासकर ये आपकी आंखों को हानि पहुंचाता है। क्योंकि पसीना भी आंखों की रोशनी छीन सकता है। ऐसे में किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। गर्मी में आने वाले पसीने को बिल्कुल इग्नोर न करें, क्योंकि ये आपकी आंखों में जाकर कई तरह की समस्याएं कर सकता है। गर्मियों में आंखों की देखभाल कैसे करें, आइए जान लेते हैं हेल्थ एक्सपर्ट की सलाह..

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारी पर अमल करने से पहले डॉक्टर की राय अवश्य ले लें। News24 की ओर से कोई जानकारी का दावा नहीं किया जा रहा है।   

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो